main page

जिगरी यार सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के बर्थडे पर अनुपम खेर का हार्दिक पोस्ट, लिखा- 'तुम मेरे लिए बेटी से भी बढ़कर हो'

Updated 16 July, 2023 11:57:47 AM

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। सतीश के जिगरी यार अनुपम खेर  अपने दोस्त को खोने के बाद उनकी फैमिली का पूरा ध्यान रख रहे हैं और उनकी बेटी की खुशी का भी खूब ख्याल रखते हैं। इसी बीच अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बिटिया वंशिका के जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर की हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक भले ही इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनकी यादों का सिलसिला जारी रहता है। सतीश के जिगरी यार अनुपम खेर  अपने दोस्त को खोने के बाद उनकी फैमिली का पूरा ध्यान रख रहे हैं और उनकी बेटी की खुशी का भी खूब ख्याल रखते हैं। इसी बीच अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की बिटिया वंशिका के जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर की हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। 


सतीश कौशिक की बेटी के जन्मदिन पर अनुपम खेर ने वंशिका के साथ-साथ अपने दोस्त की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सतीश कौशिक अपनी बेटी वंशिका कौशिक के साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के साथ अनुपम  ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी वंशिका! ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां, लंबी उम्र, शांति और महान सफलता दे। आपके सारे सपने सच हों। मुझे पता है आप आज #पापा को याद करेंगे। लेकिन वह आपको शुभकामनाएं दे रहे हैं और आपके लिए #HappyBirthdayVanshika गाना भी गा रहे हैं! सभी तुम्हें प्यार करते हैं। तुम मेरे लिए बेटी से भी बढ़कर हो। आप अद्भुत, भव्य, प्रतिभाशाली, उज्ज्वल, मजाकिया और अद्वितीय हैं। आपके विशेष दिन पर और आपके शेष जीवन के लिए मेरा सारा प्यार, प्रार्थनाएँ और आशीर्वाद! हमेशा खुश रहो!  

 


वंशिका कौशिक के बर्थडे पर अनुपम खेर के पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

 


बता दें, हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर सतीश कौशिक का होली सेलिब्रेशन के बाद मार्च 2023 को निधन हो गया था। एक्टर के अचानक निधन से उनके परिवार और इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। वहीं जिगरी दोस्त को खोने से अनुपम खेर भी टूट गए थे और उन्होंने उनकी बेटी वंशिका की परवरिश का जिम्मा उठाया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Anupam Kherheartfelt postfriendSatish KaushikdaughterVanshika KaushikbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...