main page

'इमरजेंसी' का टीजर देख अनुपम खेर ने की कंगना की तारीफ, बोले-आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली

Updated 15 July, 2022 12:55:41 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ''इमरजेंसी'' का टीजर दुनियाभर में रिलीज हो गया है। टीजर में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गेटअप में देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं और उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर ने भी ''इमरजेंसी'' के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर दुनियाभर में रिलीज हो गया है। टीजर में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गेटअप में देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं और उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर ने भी 'इमरजेंसी' के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है।

Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से 'इमरजेंसी' का टीजर शेयर करते हुए लिखा, डियर कंगना, ''इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, "बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता!" जय हो!''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वाकई में इसमें कोई झूठ नहीं है कि कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में खूब जच रही है। टीजर देखने के बाद फिल्म देखने को लेकर फैंस और भी बेताब हो गए हैं। 

 

 

बता दें, कंगना की ये फिल्म देश की आयर्न लेडी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। कंगना ने पोस्ट के मुताबिक 'इमरजेंसी' 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Writer: suman prajapati

Anupam KherpraisesKangana RanautwatchingteaserEmergencyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...