main page

Video: अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह पर किया पलटवार, बोलें- 'मेरे खून में हिंदुस्तान है...'

23 January, 2020 02:06:38 AM

देश में हर तरफ नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। बहुत से लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं। बता दें इस मामले में बॉलीवुड भी बंटा हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे जहां नागरिकता कानून को सही बता रहे हैं तो वहीं बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जो सीएए का एकजुट होकर विरोध कर रहे हैं। दिग्गज फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी नागरिकता कानून के खिलाफ हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः देश में हर तरफ नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। बहुत से लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं। बता दें इस मामले में बॉलीवुड भी बंटा हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे जहां नागरिकता कानून को सही बता रहे हैं तो वहीं बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जो सीएए का एकजुट होकर विरोध कर रहे हैं। दिग्गज फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी नागरिकता कानून के खिलाफ हैं।
Bollywood Tadka
नसीरुद्दीन ने इस कानून को मुसलमान विरोधी बताया। इतना ही नहीं अपनी बात को रखते हुए उन्होंने दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की काफी आलोचना की थी। जिसका अब अनुपम खेर ने करारा जवाब दिया है।
Bollywood Tadka
अनुपम खेर ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब के लिए मेरा प्यार भरा पैगाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मैं हमेशा से उनकी कला की इज्जत करता आया हूं और करता रहूंगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता। ये है मेरा जवाब।
Bollywood Tadka
इसके साथ उन्होंने वीडियो में नसीरुद्दीन शाह को करारा जवाब दिया है।
Bollywood Tadka
अनुपम खेर ने शेयर की अपनी वीडियो में कहा, 'जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब मैैंने आपका इंटरव्यू देखा, जिसमें आपने मुझे मसखरा और चापलूस बताया। इस तारीफ के लिए शुक्रिया, पर मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेता हूं। हालांकि मैंने आपकी कभी बुराई नहीं की, पर अब जरूर कहना चाहूंगा कि आपने इतनी बड़ी कामयाबी मिलने के बाद पूरी जिंदगी फ्रस्टेशन में गुजारी।
Bollywood Tadka
अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं। फिर मुझे यकीन है कि मैं महान संगत में हूं। इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया। कोई भी आपकी बातों को गंभीरता से नहीं लेता है क्योंकि हम जानते हैं कि यह आप बात नहीं कर रहे हैं। ये सभी वह पदार्थ हैं जिनका आप वर्षों से उपभोग करते आए हैं।

इस वजह से क्या सही है क्या गलत इसका आपको अंतर ही पता नहीं चलता है। मेरी बुराई करके अगर आप एक-दो दिन के लिए सुर्खियों में आते हैं तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूं। भगवान आपको खुश रखे। आपका सुख चिंतक अनुपम। और आप जानते हैं मेरे खून मं क्या है ? मेरे खून में है हिंदुस्तान।'


naseeruddin shah and anupam kherNRCCAAnaseeruddin shah and anupam kher tweetnaseeruddin shah and anupam kher fightbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...