main page

The Great Khali की हाइट देख घबराए अनुपम खेर, फिर लगाई ऐसी जुगाड़ कि हो गए रेसलर से भी लंबे

Updated 20 April, 2022 12:34:56 PM

''द कश्मीर फाइल्स'' (The Kashmir Files) को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले अनुपम खेर आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे पोस्ट शेयर कर अपने  चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं। फिल्म को लेकर जमकर वाहवाही लूटने के बाद वे लोगों का शुक्रिया करते थक नहीं रहे हैं। वहीं हाल ही में अनुपम खेर की एक तस्व

बॉलीवुड तड़का टीम. 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले अनुपम खेर आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे पोस्ट शेयर कर अपने  चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं। फिल्म को लेकर जमकर वाहवाही लूटने के बाद वे लोगों का शुक्रिया करते थक नहीं रहे हैं। वहीं हाल ही में अनुपम खेर की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में वे अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ हैं, जानी माने WWE चैम्पियन द ग्रेट खली।

 

अनुपम खेर ने हाल ही में द ग्रेद खली (The Great Khali) के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है की अनुपम खेर खली के साथ खड़े तो हैं, लेकिन खास नजर नहीं आ रहे। वहीं दूसरे तस्वीर आपके होश उड़ा देगी। जी हां, दूसरी तस्वीर में अनुपम खेर कुर्सी पर खड़े हो खली के साथ तस्वीर खिचवाते हैं। देखने में तो यह तस्वीर काफी फनी लग रही है।

 

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- खली से लंबे होने का एक ही रास्ता बचा था. जो दूसरी तस्वीर में है। बता दें की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सो फनी सर, तो दूसरे यूजर ने लिखा ऐसा लग रहा है जैसी की छोटे मियां बड़े मियां की जोड़ी हो बता दें की फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Anupam KherphotosThe Great KhaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...