main page

Dharmendra ने अपने दोस्तों के लिए सुनाई कवीता, अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Updated 27 June, 2023 04:26:24 PM

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धर्मेंद्र अपने दोस्तों अनुपम और राज बब्बर के लिए कविता गाते नजर आ रहें हैं।

मुंबई। हाल ही में धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी हुई थी और अब शादी की अनसीन फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रहें हैं। इसी के चलते अनुपम खेर ने करण की रिसेप्शन में धर्मेंद्र के साथ थोड़ा समय बिताया और इस दौरान उन्होने एक्टर से उन्ही की लिखी कवीता सुनाने को कहा।

दरअसल अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धर्मेंद्र अपने दोस्तों अनुपम और राज बब्बर के लिए कविता गाते नजर आ रहें हैं। यह कवीता बहुत ही इमोशनल है जो आपको अपने बच्चपन, अपनी मां और अपने गांव की याद दिलाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम जब बड़े हो जाते हैं।उम्र में या रुतबे में।तो अपने छोड़े हुए घर की बहुत याद आती है। उस घर की, जहाँ हमने अपना बचपन गुज़ारा होता है। उस दिन मेरे दोस्त सनी देओल के बेटे, करण की शादी में कुछ जल्दी पहुँच गया तो धरम जी के साथ वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिला।धरम जी अपनी लिखी हुई नज़्म (कविता) की कुछ लाइनें गुनगुना रहे थे। जो मेरे और राज बब्बर जी के दिलों की गहराई को छू रही थी।मेरे बहुत कहने पर वो ये नज़्म रिकॉर्ड करने को राज़ी हुए।आप भी सुनिए।आपको भी अपना माज़ी, अपना बचपन, अपना घर और अपनी माँ बहुत याद आएगी। Thank you @aapkadharam ji।’

धर्मेंद्र का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो पर रुबीना दिलैक और सोनाली बेंद्रे ने भी कमेंट कर धर्मेंद्र की तारीफ की है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Anupam KhervideoInstagramDharmendrapoetryfriendsRaj Babbar

loading...