main page

झाड़ू के साथ लड़के ने चलाई स्‍कूटी, वीडियो शेयर कर अनुपम खेर बोले 'लो बजट हैरी पॉटर'

Updated 17 December, 2020 10:40:03 AM

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में एक शख्स स्कूटरी चला रहा है। उस शख्स ने हैरी पॉटर की तरह झाड़ू भी कैरी किया हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा-'इंडियन लो बजट हैरी पॉटर' बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के किसी जगह का है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अनुपम फिल्म 'वन डे' में देखा गया था। हाल ही में अनुपम की किताब 'अनुपम खेर, यॉर बेस्ट डे इज टूडे' रिलीज हुई है। इसके अलावा एक्टर फिल्‍म 'द लास्‍ट शो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में विवेक अग्निहोत्री और सतीश कौशिक अहम भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

anupam khersharesfunnyvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...