main page

अपनी 538वीं फिल्म में रबीन्द्रनाथ टैगोर की भुमिका निभाएंगे Anumap Kher, शेयर किया फर्स्ट लुक

Updated 08 July, 2023 01:16:04 PM

एक्टर अपनी एक्टिंग को साबित करने के लिए एक बार फिर एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं

मुंबई। अनुपम खेर बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। अनुपम ने अपने आज तक के फिल्मी करीयर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अनुपम खेर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होने बड़े पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाएं हैं। एक्टर ने उम्र के हर पड़ाव पर पॉजिटिव से लेकर निगेटिव रोल तक निभाए हैं, और हर किरदार के लिए वाहवाही लूटी है। 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम का रोल ये साबित करता है कि एक्टर एक्सपेरिमेंट करने से कतराते नहीं हैं।

एक्टर अपनी एक्टिंग को साबित करने के लिए एक बार फिर एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं, जी हां एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, वे अब महान कवि और फिलॉसफर रबीन्द्रनाथ टैगोर को रोल प्ले करने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

एक्टर इस रोल के लिए बहुत ही शुक्रगुजार हैं। अनुपम ने जानकारी शेयर करते हुए रबीन्द्रनाथ टैगोर के लुक में फोटो पोस्ट की और लिखा “ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फ़िल्म की अधिक जानकारी आपके साथ संझा करूँगा!”

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अनुपम, रबिंद्रनाथ टैगोर के आउटफिट से मिलते जुलते आउटफिट पहने नजर आएं। लंबी दाढ़ी और सफेद बाल में एक्टर जमीन की ओर देख रहें हैं, और कुछ सोचते नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि इतना ही नहीं अभी अनुपम खेर कई और प्रोजेक्टस में नजर आने वाले हैं, जैसे कि 'द वैक्सीन वॉर', 'इमरजेंसी'।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Anupam KherRabindranath Tagore538th filmfirst look

loading...