main page

अनुपम खेर की फिल्म वन-डे का पोस्टर रिलीज, कहा-'नौकरी से रिटायर हुआ हूं, जिंदगी से नहीं...'

Updated 01 March, 2019 11:11:48 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ''वन-डे'' का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस पोसेटर को देखकर लग रहा है कि अनुपम इस फिल्म में वकील का रोल निभा रहे हैं। इस पोस्टर को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इ

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'वन-डे' का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस पोसेटर को देखकर लग रहा है कि अनुपम इस फिल्म में वकील का रोल निभा रहे हैं। इस पोस्टर को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेेरी अगली फिल्म #OneDay।

 


 

नौकरी से रिटायर हुआ हूं, जिंदगी से नहीं।आशा करता हूं आपको पसंद आए।'इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस फिल्म की कहानी जानने के लिए काफी बेताब हैं। फिल्म को अशोक नंदा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल  गर्मियों में रिलीज होगी। 

 

फिल्म में अनुपम के अलावा ईशा गुप्ता भी हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना फहला लुक रिलीज किया है। पोेस्टर में ईशा बंदूक पकड़े दिख रही हैं, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह फिल्म में पुलिस के किरदार में हैं। पोसेटर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- चाल जरूर कछुए की चलती हूं, मगर दिमाग़ लोमड़ी जैसा चले है जी।  
 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुपम इससे पहले फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म को लोगों की ओर से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।
 

: Smita Sharma

anupam khermovieonedayfirst posteroutBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...