main page

मां दुलारी संग माता दुर्गा का आशीर्वाद लेने दरबार पहुंचे अनुपम खेर, पंडाल से शेयर की तस्वीरें

Updated 21 October, 2023 01:18:01 PM

एक्टर अनुपम खेर हिंदी सिनेमा के मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं, जो आज अपनी पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्टर अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना अच्छे से जानते हैं। वह अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। अक्सर अनुपम अपनी मां दुलारी संग वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं, जिसमें वह उन पर खूब प्यार लुटाते दिखते हैं। अब हाल ही में एक्टर अपनी मां के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर हिंदी सिनेमा के मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं, जो आज अपनी पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्टर अपने काम और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना अच्छे से जानते हैं। वह अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। अक्सर अनुपम अपनी मां दुलारी संग वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं, जिसमें वह उन पर खूब प्यार लुटाते दिखते हैं। अब हाल ही में एक्टर अपनी मां के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां दुर्गा के पंडाल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- माँ और माता! जय माँ!। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर मां दुर्गा की मूर्ति के सामने मां संग पोज देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्टर व्हाइट कुर्ता में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी मां ब्लू दुपट्टा लिए दिख रही हैं। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर को हाल ही में विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द वैक्शीन वॉर' में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। अब एक्टर छोटा भीम और 'घोस्ट' जैसी अपकमिंग मूवीज में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Anupam KhervisitDurga DarbarMaa DulariblessingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...