main page

ड्रग मामले में कंगना के दावों पर अनुराग कश्यप का बयान, बोले ‘मैंने खुद देखा है उन्हें ये करते हुए'

Updated 20 September, 2020 10:52:20 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना ने हाल ही में इंटरव्यू में दावा किया था कंगना ने स्वीकार किया था कि वो भी ड्रग्स के दौर से गुजर चुकी है। उन्हें बॉलीवुड में शुरूआती दौर में इंजेक्शन के जरिए ड्रग्स दिया करता था। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी खुलासा किया था कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स पानी की तरह बहता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना ने हाल ही में इंटरव्यू में दावा किया था कंगना ने स्वीकार किया था कि वो भी ड्रग्स के दौर से गुजर चुकी है। उन्हें बॉलीवुड में शुरूआती दौर में इंजेक्शन के जरिए ड्रग्स दिया करता था। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी खुलासा किया था कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स पानी की तरह बहता है। वहीं अब हाल ही में कंगना ने इन दावों को डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने झूठा बताया है। उनका कहना है कि कंगना खुद ड्रग्स लिया करती थी। 

Bollywood Tadka


कंगना पर तंज कसते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि जब भी वो अपना आत्मविश्वास कम महसूस करती थी तो वो खुद ड्रग्स लिया करती थी। ऐसा कभी नहीं हो सकता कि कोई किसी को जबरदस्ती ड्रग्स दे। 

Bollywood Tadka


पत्रकार से बात करते हुए अनुराग ने खुलासा किया, ‘मैंने खुद उन्हें देखा है ये करते हुए जब वो आत्मविश्वास से कमजोर महसूस किया करती थी, तो वो ऐसा करती थी।  जब वो इस दौर से बाहर निकलीं तब मेरा उनसे संपर्क टूट गया था। लेकिन वो ऐसा नहीं कह सकती थी कि उन्हें किसी ने ये जबरदस्ती दिया था। मुझे नहीं पता कि इससे पहले क्या हुआ था। लेकिन मैने कंगना के किसी को जबरदस्ती करते नहीं देखा।

Bollywood Tadka


डायरेक्टर ने आगे कहा, लोग अपने फैसले खुद लेते है। अपने कमजोर समय समय में क्या करना है, ये उन्हें पता होता है। जब आप इंडस्ट्री में आते हैं तो कईयों से मिलते हैं। पहली बार, जब मैंने कुछ किया, तो उसने कहा, 'ये आपको अच्छा महसूस कराएगा।' अब अगर कोई आपको कुछ ऐसा कहता है तो आप आजमा सकते हैं। लेकिन अगली बार क्या करना है ये आपकी खुद की पसंद होती है। कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर सकता। 

 
 

: suman prajapati

Anurag KashyapKangana ranautclaimsdrug casefalseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...