main page

महीनों से बाहर का खाना खाने को तरस गईं थी अनुषा दांडेकर, छूट मिलते ही Food Mall पहुंची एक्ट्रेस

Updated 12 June, 2020 03:21:23 PM

एक्ट्रेस, सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर को अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। बीते तीन महीनों से लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस अपने घर में फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। जैसे कि अब धीरे-धीरे लोगों को रियायतें मिलने लगी है, तो सड़कों पर चहलकदमी दिखने लगी है। इसी बीच गुरूवार को अनुषा को मुंबई में एक फूड मॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस, सिंगर और वीजे अनुषा दांडेकर को अक्सर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। बीते तीन महीनों से लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस अपने घर में फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। जैसे कि अब धीरे-धीरे लोगों को रियायतें मिलने लगी है, तो सड़कों पर चहलकदमी दिखने लगी है। इसी बीच गुरूवार को अनुषा को मुंबई में एक फूड मॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में अनुषा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है और साथ ही मैचिंग मास्क अपने चेहरे पर लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka

फूड मॉल के बाहर एक्ट्रेस साइड में पिंक पर्स और हाथों में फूड पैकेट कैरी किए हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

स्टनिंग लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस एमटीवी के कई रियलिटी शोज को होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा अनुषा विरूध, देली बेली और भवेश जोशी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
   

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

anusha dandekarspottedfood mallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...