main page

सेमीफाइनल में इंडिया की हार के बाद यूजर्स के लपेटे में आए विराट-अनुष्का, वायरल हुए मीम्स

Updated 12 July, 2019 01:22:43 PM

बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के साथ इंडियन क्रिकेट टीम का सफर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में समाप्त हो गया। इस हार से फैन्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी गम में डूबे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ मीम्स की बाढ़ भी आ गई है।

मुंबई: बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के साथ इंडियन क्रिकेट टीम का सफर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में समाप्त हो गया। इस हार से फैन्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी गम में डूबे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ मीम्स की बाढ़ भी आ गई है।

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर इंडियन टीम की कप्तान विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर एक बार फिर से मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस लपेटे में विराट कोहली भी आ गए हैं। वायरल हो रहे ये मीम्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा के हैं।

Bollywood Tadka

 

फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा अपने ग्लैमरस अवतार से बिलकुल अलग अलग लुक में नजर आई हैं। उनकी रोती हुई शक्ल की तस्वीर लेकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों ने इसी बहाने उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी लपटे में ले लिया है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ थीं। ये फिल्म बाॅक्स पर औंधे मुंह गिरी। अनुष्का 'बुलबुल' नाम की वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके को-प्रोड्यूसर उनके भाई कारनेश शर्मा हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

anushka sharmavirat kohlimeme viralindian cricket teamlostsemi finalnew zealandicc world cupfinal matchBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...