main page

अनुष्का सेन और कार्तिक आर्यन ने अपने क्यूट अंदाज से जीता फैंस का दिल, तस्वीरें हुई वायरल

Updated 04 February, 2024 02:41:58 PM

अनुष्का सेन और कार्तिक आर्यन दो बेहद टैलेंटेड एक्टर्स हैं, जिनकी दुनिया दीवानी है। हाल ही में दोनों स्टार्स की एक साथ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिनपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

नई दिल्ली। अनुष्का सेन और कार्तिक आर्यन दो बेहद टैलेंटेड एक्टर्स हैं, जिनकी दुनिया दीवानी है। अनुष्का ने महज 21 साल की उम्र में खुद को भारत की एक अलग ग्लोबल स्टार के रूप में पेश किया है। अपनी ग्लोबल रीच का विस्तार करते हुए उन्हें कोरिया की मानद राजदूत नियुक्त किया गया है जबकि कार्तिक आर्यन का चार्म बॉलीवुड पर साफ दिखता है। हाल ही में एक साथ इन स्टार्स की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया और फैन्स फोटो में कैप्चर की गई उनकी आकर्षक केमिस्ट्री को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

 

अनुष्का सेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्तिक आर्यन संग लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दोनों स्टार्स का बेहद क्यूट अंदाज नजर आया हैं। तस्वीरों में दुनिया भर में लोकप्रिय यह जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी लग रही है और उनकी केमिस्ट्री को नज़रअंदाज़ करना मुश्किल है। ऐसे में यह कोई हैरानी की बात नहीं कि फैन्स पहले से ही दोनों की एक साथ और तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं। अनुष्का और कार्तिक दोनों की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैन्स उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

फिलहाल फैंस को इन स्टार्स की इस झलक से ही तसल्ली करनी होगी। हालांकि, अनुष्का और कार्तिक दोनों में नेचुरल चार्म और करिश्मा है जो उन्हें स्क्रीन पर चमकाता है, और उन्हें एक प्रोजेक्ट में एक साथ देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा। वैसे कौन जानता है कि आगे क्या हो? लेकिन एक बात तो तय है कि अनुष्का और कार्तिक की जोड़ी बेहद प्यारी है, और हम उन्हें एक साथ देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का सेन जहां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "एशिया" के साथ साउथ कोरियन सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "चंदू चैंपियन" में दिखाई देंगे।

Content Editor: Varsha Yadav

Kartik AryanAnushka SenKartik Anushka new photosKartik Anushka cute stylekartik aryan chandu championअनुष्का सेन एशियाकार्तिक आर्यनचंदू चैंपियनकार्तिक आर्यन अनुष्का सेन की तस्वीरेंकार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फोटोज

loading...