main page

'हमें अचानक ही कैप्चर किया' बेटी वामिका कोहली तस्वीरें वायरल होने पर नाराज हुईं मम्मी अनुष्का, बोलीं-'उन्हें बेवजह पब्लिश ना करें'

Updated 24 January, 2022 12:24:36 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को लेकर वह काफी सिक्योर हैं। यही वजह है कि वह वामिका के जन्म के बाद से ही लोगों से उनकी तस्वीरें ना लेने की रिक्वेस्ट करती हैं।उनका कहना है कि जब तक वामिका बड़ी नहीं हो जाती है वह उन्हें इससे दूर रखना चाहती हैं लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वामिका कोहली की तस्वीरें सबके सामने आ गईं। यह पहली बार था, जब वामिका कोहली का चेहरा दिखा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को लेकर वह काफी सिक्योर हैं। यही वजह है कि वह वामिका के जन्म के बाद से ही लोगों से उनकी तस्वीरें ना लेने की रिक्वेस्ट करती हैं।

Bollywood Tadka

उनका कहना है कि जब तक वामिका बड़ी नहीं हो जाती है वह उन्हें इससे दूर रखना चाहती हैं लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वामिका कोहली की तस्वीरें सबके सामने आ गईं। यह पहली बार था, जब वामिका कोहली का चेहरा दिखा।

Bollywood Tadka

दरअसल, 23 जनवरी को जब अनुष्का वामिका संग केपटाउन स्टेडियम पहुंची,जहां भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। उस दौरान स्टेडियम कैमरे ने उन्हें कैच्पर कर लिया। बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें इस तरह क्लिक किए जाने और वायरल होने से अनुष्का नाराज हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा-'कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था।

Bollywood Tadka

हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी। अगर वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।'

Bollywood Tadka

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इससे पहले भी बेटी वामिका कोहली की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया है और इसके साथ ही कपल ने लोगों से प्रिवेसी रखने के रिक्वेस्ट भी की है। विराट कोहली ने खुद मीडिया से ये अपील की थी कि वो और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि बड़ी होने के बाद वामिका खुद तय करेगी कि उन्हें सोशल मीडिया पर आना है या नहीं तब तक वो उनकी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगे ताकि वामिका कोहली कैमरों से दूर अपना बचपन एंजाॅय कर सके।


 


Anushka Sharmabreak silenceVamikaVirat KohliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...