main page

मैच के दौरान पति विराट को चियर करती दिखीं अनुष्का शर्मा, क्यूट तस्वीरें आई सामने

Updated 07 July, 2019 10:51:52 AM

वर्ल्डकप 2019 में शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। इसमें भारत ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी भी पहुंची थी। मैदान से अनुष्का की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: वर्ल्डकप 2019 में शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। इसमें भारत ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी भी पहुंची थी। मैदान से अनुष्का की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में अनुष्का पति विराट को चियर करती दिख रही है। इस दौरान अनुष्का ने मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने हूप ईयरिंग्स और सनग्लासेस का कॉम्बीनेशन किया हुआ था।    

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अनुष्का को कई बार पति विराट के सपोर्ट के लिए ऑडियंस के बीच बैठे स्पॉट किया गया है। इस वजह से कई बार अनुष्का आलोचकों का भी शिकार हुई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

जब भी भारत का कोई भी जरूरी मैच होता है तो कप्तान विराट कोहली को सपोर्ट करने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौके पर जरूर होती हैं। भारत श्रीलंका मैच से पहले अनुष्का और विराट ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

anushka sharmacheersvirat kohliBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...