main page

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर फेमस ब्रांड पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोलीं-मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं, प्लीज इसे हटाइये

Updated 20 December, 2022 10:58:00 AM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में जब एक क्लोदिंग ब्रांड ने एक्ट्रेस की इजाजत के बिना उनकी फोटो इस्तेमाल की, तो वह काफी भड़क गईं और अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए भड़ास निकालते हुए अपनी तस्वीरों को हटाने का अनुरोध किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में जब एक क्लोदिंग ब्रांड ने एक्ट्रेस की इजाजत के बिना उनकी फोटो इस्तेमाल की, तो वह काफी भड़क गईं और अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए भड़ास निकालते हुए अपनी तस्वीरों को हटाने का अनुरोध किया।

Bollywood Tadka

 

बिना इजाजत फोटो यूज करने पर भडा़स निकालते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक एक्टिव और वीयर ब्रांड को टैग करते हुए लिखा, 'हे प्यूमा इंडिया? उम्मीद करती हूं कि आपको इस बात की जानकारी होगी कि आपको पब्लिसिटी के लिए मेरी फोटो का इस्तेमाल करने के लिए मेरी परमिशन लेनी पड़ेगी, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इस तस्वीर को हटाइये'। इसी के साथ उन्होंन गुस्से वाला इमोजी भी लगाया'। ब्रांड प्यूमा इंडिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को उनके कपड़ों में देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

अनुष्का शर्मा की लताड़ के बाद प्यूमा इंडिया ने अपने पोस्ट को डिलीट नहीं किया बल्कि एक एग्रीमेंट का पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक पेपर पर रेड कलर से कॉन्फिडेंशियल लिखा हुआ है। इसके साथ ब्रांड ने कैप्शन में लिखा- हेलो अनुष्का शर्मा, हमें जल्द ही संपर्क करना चाहिए था! क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए? 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PUMA India (@pumaindia)


ब्रांड के इस पोस्ट के बाद अनुष्का शर्मा ने उसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर किया और लिखा, 'मैं इस पर सो जाऊंगी'।

Bollywood Tadka

 

ये सब देखने के बाद फैंस भी घनचक्कर में पड़ गए हैं और तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती  दिखाई देंगी। 
 

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmafuriousbrandphotospermissionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...