main page

इस फिल्म में ग्लैमरस टीचर के किरदार में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा!

Updated 09 November, 2019 02:19:15 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल खबरें हैं कि फराह खान ‘सत्ते पे सत्ता'' का रीमेक बनाने जा रही हैं। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी...

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल खबरें हैं कि फराह खान ‘सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने जा रही हैं। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
Bollywood Tadka
हा जा रहा है कि रीमेक में उनकी जगह ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा लेंगे। चर्चा है कि फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का ग्लैमरस टीचर के रोल में होंगी।
Bollywood Tadka
अनुष्का के रोल के लिए फराह ने अपनी ही फिल्म ‘मैं हूं ना' से प्रेरणा ली है जिसमें सुष्मिता सेन ग्लैमरस टीचर‘मिस चांदनी'के किरदार में दिखी थीं। 
Bollywood Tadka
फिल्म में रंजीता का कैरक्टर प्रीति जिंटा निभा सकती हैं। यदि ऐसा होता है तो लंबे वक्त बाद ऋतिक और प्रीति किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। 

: Pawan Insha

anushka sharmaanushka sharma moviebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...