main page

इंग्लैंड में शेयर तस्वीर पर ट्रोल हुईं अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Updated 14 August, 2018 01:14:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते दिनों अपने एक तस्वीर की वजह से काफी ट्रोल हुईं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर है और वहां पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस बीच टीम इंडिया की एक ग्रुप फोटो में अनुष्का भी नजर आईं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते दिनों अपने एक तस्वीर की वजह से काफी ट्रोल हुईं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर है और वहां पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस बीच टीम इंडिया की एक ग्रुप फोटो में अनुष्का भी नजर आईं, जिस पर ट्विटर यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अब अनुष्का ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने फिल्म 'सुई-धागा' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में बताया कि इंग्लैंड में जो कुछ भी हुआ वो सब गाइडलाइन के मुताबिक था। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग जैसी चीजें आम हैं और यह अक्सर होती रहती हैं। मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती हूं और ट्रोलर्स को जवाब देकर मैं उन्हें अटेंशन नहीं दे सकती हूं। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो अनुष्का-वरुण की स्टारर फिल्म सुई-धागा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में दोनों देसी लुक में नजर आ रहे हैं। वरुण और अनुष्का की जोड़ी मजेदार है। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त  केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है। ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

: Neha

anushka sharmavirat kohlitrolledbcci picturereply

loading...