main page

Adorable: दुर्गा अष्टमी पर अनुष्‍का शर्मा ने दिखाई अपनी लाडो की नई तस्‍वीर, मां संग मस्ती करती दिखी वामिका

Updated 14 October, 2021 08:04:34 AM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दुनिया की बी टाउन की सबसे चर्चित मम्मियों में से एक रही हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम वामिका रखा। वैसे तो अनुष्का वामिका की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन किसी भी तस्वीर में चेहरा नहीं दिखाया । वहीं अनुष्का ने अब वामिका के साथ एक और तस्वीर शेयर की जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रही है। तस्वीर में वो बेटी के संग खेलती नजर आ रही हैं। अनुष्का ने ये तस्वीर दुर्गा अष्टमी के मौके पर शेयर की है और बेटी को देवी जैसी शक्ति मिलने क

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दुनिया की बी टाउन की सबसे चर्चित मम्मियों में से एक रही हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम वामिका रखा। वैसे तो अनुष्का वामिका की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन  किसी भी तस्वीर में चेहरा नहीं दिखाया । वहीं अनुष्का ने अब वामिका के साथ एक और तस्वीर शेयर की  जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में वो बेटी के संग खेलती नजर आ रही हैं। अनुष्का ने ये तस्वीर दुर्गा अष्टमी के मौके पर शेयर की है और बेटी को देवी जैसी शक्ति मिलने की कामना की है। शेयर की तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर बेटी के संग खेलने की खुशी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

हालांकि, वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है बल्कि पीछे से उनके बाल नजर आ रहे हैं। वामिका ने पिंक रंग की फ्रॉक पहन रखी है और मां के संग मस्ती करती दिख रही हैं।

इसके साथ अनुष्का ने लिखा-तुम मुझे हर दिन और भी ज्यादा बहादुर और साहसी बनाती हो। प्यारी वामिका तुम्हें खुद में देवी जैसी शक्ति हमेशा मिले। हैप्पी अष्टमी'। दोनों की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी को मां-बेटी की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी, 2021 को बेटी वामिका का स्वागत किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह नवदीप सिंह निर्देशित कानेडा और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखाई देंगी।

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaAdorable PicDaughter VamikaVirat KohliDurga AshtamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...