main page

Video: ओवरसाइज्ड जैकेट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर्स ने फिर किए कमेंट्स

Updated 17 December, 2023 04:22:38 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबरे हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सब खबरों के बीच हाल ही में अनुष्का का एयरपोर्ट से एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना बेबी बंप को छुपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबरे हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सब खबरों के बीच हाल ही में अनुष्का का एयरपोर्ट से एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना बेबी बंप को छुपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में अनुष्का शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट पैंट और ब्लैक कलर की ओवरसाइज्ड जैकेट में नजर आईं। वह अपनी कार से बाहर निकलते ही चलने लग गई और पैपराजी के सामने रुकी नहीं। वहीं एयरपोर्ट के गेट पर एंट्री करने से पहले उन्होंने पीछे मुड़ कर मीडिया को पोज दिए। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।


बता दें, अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली संग शादी रचाई थी और इसके बाद 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया था। हालांकि, कपल ने आज तक अपनी बेटी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है।


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा अगली बार फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmaspottedairportoversized jacketpregnancy rumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...