main page

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर पधारे गजानन, सिल्क साड़ी में सज-संवरकर एक्ट्रेस ने धूमधाम से स्वागत

Updated 20 September, 2023 12:02:11 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इस वक्त गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड स्टार्स हर बार की तरह धूमधाम से अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर भी बप्पा पधारे हैं। कपल ने हर्षोल्लास से गजानन का स्वागत किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री में इस वक्त गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड स्टार्स हर बार की तरह धूमधाम से अपने घरों में गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। इसी बीच पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर भी बप्पा पधारे हैं। कपल ने हर्षोल्लास से गजानन का स्वागत किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पति संग बड़े ही हर्षोल्लास से बप्पा का वेलकम किया। मंदिर को बड़े खूबसूरत तरीके से सजाया। इस दौरान विरुष्का का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

 

अनुष्का शर्मा रेड येलो कलर की सिल्क साड़ी में गजब ढा रही हैं। इस लुक को उन्होंने गले में हार, कानों में इयररिंग्स और माथे पर बिंदी लगाकर कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं उनके क्रिकेटर पति व्हाइट कुर्ता पैजामा में परफेक्ट लग रहे हैं। इन तस्वीरों में कहीं कपल मंदिर में पूजा की तैयारियों में व्यस्त दिख रहा है तो कहीं दोनों एक साथ  जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। अब वह जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोग्राफी 'चकदा एक्सप्रेस' से फिल्मों में कमबैक करेंगी।

  

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmaVirat KohliwelcomesGanpati bappahouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...