main page

'पाताल लोक' का पोस्टर हुआ रिलीज, अनुष्का शर्मा बतौर निर्माता कर रही हैं डेब्यू

Updated 27 April, 2020 02:26:41 PM

अनुष्का शर्मा की अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होने वाली वेब सीरीज ''पाताल लोक'' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मौके पर वरुण धवन ने...

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) जल्द अमेजन ओरिजिनल सीरीज के नए शो 'पाताल लोक' के निर्माता के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माताओं ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर श्रृंखला की घोषणा की थी और इसकी लॉन्च तारीख के साथ पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।


इससे पहले सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था-

वहीं, वरुण धवन ने अपनी स्टोरी में यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 

Bollywood Tadka

कहना गलत नहीं होगा कि अनुष्का के दोस्त और इंडस्ट्री के साथी इस नए एक आकर्षक शो के लिए उत्साहित हैं, जिसे सफल निर्माता बन चुकीं अभिनेत्री द्वारा पेश किया जा रहा है।

'पाताल लोक' एक रहस्य थ्रिलर होगी जिसमें आधुनिक भारतीय समाज और राजनीति की दुनिया से रूबरू करवाते हुए इसके रहस्यमय पक्ष को हाईलाइट किया जाएगा। टीजर पोस्टर में एक शहर की पृष्ठभूमि के बीच एक युवक आठ हाथों में हथियारों के साथ खड़ा नजर आ रहा है।

सिंपल लेकिन आकर्षित करने वाली इस तस्वीर में प्रकाश और अंधेरे, रहस्य और सुराग की थीम को साफ समझा जा सकता है जो हमें इस नए ड्रामा में देखने को मिलेगी। पाताल लोक को 'हमारी दुनिया के नीचे मौजूद एक अपरिहार्य नरक' के रूप में वर्णित किया जा सकता है। 'पाताल लोक' के सभी एपिसोड 15 मई को दुनिया भर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए जाएंगे।

: Chandan

Anushka Sharma webseries paatal lok poster releasedAnushka SharmaVarun dhawanamazon prime videowebseries paatal lokwebseries paatal lok poster releasedअनुष्का शर्मावरुण धवनपाताल लोकअमेजन प्राइम सीरीज

loading...