main page

सबको डराने के बाद अब खुद डरी अनुष्का, नए पोस्टर के साथ शेयर की ट्रेलर की रिलीज डेट

Updated 12 February, 2018 05:11:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ का एक नया पोस्टर सामने आया हैं। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ''परी'' के नए पोस्टर को शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ का एक नया पोस्टर सामने आया हैं। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'परी' के नए पोस्टर को शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा। 

हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अनुष्का बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रही थीं। फिल्म के टीजर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने डरावना रिएक्शन दिया था। अब अनुष्का ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। 

फिल्म के पोस्टर को अनुष्का के फैंस लाइक करने के साथ-साथ उस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोग बड़ी बेसब्री से 'परी' के आने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। अब तक फिल्म के 2 टीजर और 3 पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। 


 

:

Anuskha SharmaPariTrailer Release DateNew Poster

loading...