main page

अपारशक्‍त‍ि खुराना और आकृति आहूजा ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट, कपल के चेहरे पर अलग ही दिखी पेरेंट्स बनने की खुशी

Updated 22 June, 2021 06:00:21 PM

एक्टर अपारशक्‍त‍ि खुराना बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। कपल ने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया था। दोनों इन दिनों बेहद खुश हैं। हाल ही में अपारशक्‍त‍ि और आकृति ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। जिसकी एक तस्वीर एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की है।

मुंबई. एक्टर अपारशक्‍त‍ि खुराना बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। कपल ने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया था। दोनों इन दिनों बेहद खुश हैं। हाल ही में अपारशक्‍त‍ि और आकृति ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। जिसकी एक तस्वीर एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अपारशक्‍त‍ि व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी आकृति ऑफ व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से आकृति ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्टर पत्नी के बेबी बंप को प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल में बेहद प्यार देखने को मिल रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अपारशक्‍त‍ि और आकृति ने 4 जून को फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। कपल बेसब्री से अपने बच्चे का इस दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। अपारशक्‍त‍ि के काम की बात करें तो एक्टर फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्टर 'लुका छुपी', 'स्‍त्री' और 'पति पत्‍नी और वो' जैसी फिल्‍मों और कई वेब शोज में नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aparshakti khuranaaakriti ahujagotmaternityphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...