main page

धूमधाम से हुआ अपारशक्ति खुराना की वाइफ का बेबी शावर,पार्टी में जमकर नाचीं प्रेग्नेंट आकृति

Updated 27 June, 2021 10:57:02 AM

बाॅलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है।अपारशक्ति खुराना की वाइफ आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। कपल अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं हाल ही में एक्टर की वाइफ आकृति आहूजा का बेबी शॉवर हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इ

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है।अपारशक्ति खुराना की वाइफ आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। कपल अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं हाल ही में एक्टर की वाइफ आकृति आहूजा का बेबी शॉवर हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस पार्टी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

Bollywood Tadka

आकृति के बेबी शॉवर की झलक अपारशक्ति के भाई और एक्टर आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीरों में अपारशक्ति पत्नी आकृति को प्यार से निहार रहे हैं। दोनों के सामने केक पड़ा है।

 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आकृति पीच आउटफिट में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में प्रेग्नेंट आकृति दोस्तों और पति संग डांस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

बेबी शावर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अपारशक्ति खुराना ने 4 जून को पत्नी की प्रेग्रेंसी की न्यूज शेयर की थी। उन्होंने पत्नी के बेबी बंप पर किस करते हुए की तस्वीर शेयर कर लिखा था- लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमको लगा कि फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं।

Bollywood Tadka

अपारशक्ति की आकृति से पहली मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों पहले दोस्त बने थे। फिर एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2014 में शादी कर ली।

 

आकृति, फेरिया इवेंट्स नाम की कंपनी की फाउंडर हैं। काम की बात करें तो अपारशक्ति जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आएंगे। इस फिल्म में अपारशक्ति के साथ प्रनूतन बहल हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Aparshakti Khuranahostbaby shower partywifeAakriti AhujaPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...