main page

अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया अपनी पत्नी की गोद भराई का मनमोहक VIDEO

Updated 24 August, 2021 05:00:26 PM

अपारशक्ति खुराना इन दिनों सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनका निजी और पेशेवर जीवन दोनों एक खुशहाल जगह पर है। एक ओर, वह अपनी आगामी फिल्म, "हेलमेट" की रिलीज़ के लिए तैयार है, जो मुख्य भूमिका में उनकी पहली फ़िल्म है और दूसरी ओर, वह और उनकी पत्नी जल्द ही अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

नई दिल्ली। अपारशक्ति खुराना इन दिनों सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनका निजी और पेशेवर जीवन दोनों एक खुशहाल जगह पर है। एक ओर, वह अपनी आगामी फिल्म, "हेलमेट" की रिलीज़ के लिए तैयार है, जो मुख्य भूमिका में उनकी पहली फ़िल्म है और दूसरी ओर, वह और उनकी पत्नी जल्द ही अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के गोद भराई से एक विशेष वीडियो डाला और जाहिर तौर पर, खुशी के क्षणों और छोटे बच्चे के लिए मधुर प्रत्याशा के साथ हमारा दिल जीत रहा है। 

अपारशक्ति ने वीडियो को कैप्शन दिया, “अचा सुनो !! कुक्कू आई लव यू ##बेबीशॉवरवीडियो #4DaysToGo #ExcitedMuch” 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

वीडियो में खुराना परिवार के सदस्यों को दिखाया गया है; अपारशक्ति, आयुष्मान, उनके माता-पिता, अपारशक्ति की पत्नी आकृति आहूजा खुराना, आयुष्मान की पत्नी ताहिरा, उनके बच्चे और उनके करीबी रिश्तेदार ,आकृति और बच्चे पर आशीर्वाद बरसा रहे हैं और इस खुशी के मौके पर मौज मस्ती कर रहे हैं। हम माता-पिता को शुभकामनाएं देते हैं और बच्चे के आगमन के साथ उनके चेहरे पर खुशी देखने के लिए उत्सुक है।

Content Writer: Deepender Thakur

Aparshakti KhuranaAdorable VideoWifeBaby Showerअपारशक्ति खुराना

loading...