main page

‘अपूर्वा’ में फुल एंटरटेनमैंट, थ्रिल और सस्पैंस का जबरदस्त मेल है: तारा सुतारिया

Updated 10 November, 2023 02:35:38 PM

तारा सुतारिया की फिल्म ‘अपूर्वा’ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया के अलावा राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

नई दिल्ली। तारा सुतारिया की फिल्म ‘अपूर्वा’ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया के अलावा राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों एक्टर्स का खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है, जिसे देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। ‘अपूर्वा’ 15 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के बारे में  पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/जगबाणी/हिंद समाचार से खास बातचीत की।

निखिल नागेश भट्ट
यह फिल्म थिएटर की बजाय ओ.टी.टी पर क्यों रिलीज हो रही है?

जैसा कि हम जानते हैं कि अब ओ.टी.टी. पर बहुत लोगों की रीच बढ़ गई है। जरूरी नहीं है कि जो फिल्म थिएटर में रिलीज हो रही है सिर्फ वही ब्लॉकबस्टर हो। कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने ओ.टी.टी. पर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद करता हूं कि ‘अपूर्वा’ भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

क्या आपको ऐसा लगता है कि कंटेंट आने की वजह से स्टोरी टेलिंग का स्कोप खत्म हो रहा है?
नहीं ऐसा नहीं है मुझे लगता है कि आज के दौर में स्कोप बढ़े ही नहीं, बल्कि उनके साथ नए प्लेटफॉर्म भी बन गए हैं जैसे यूट्यूब, डिज्नी हॉट स्टार और भी अन्य प्लेटफॉर्म के उदाहरण आप देख सकते हैं। जहां लोग और भी ज्यादा उभर कर आ रहे हैं जो पहले मुमकिन नहीं था।

‘अपूर्वा’ में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलेगा?
जैसा कि विद्या बालन ने कहा है कि एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमैंट। हमारी फिल्म में भी पूरी तरह से एंटरटेनमैंट देखने को मिलेगा ,जिसे आप काफी इन्जॉय भी करेंगे।


राजपाल यादव
दर्शकों ने आपको हमेशा कॉमेडी किरदार निभाते हुए देखा है। ऐसे में आपके लिए ये नेगेटिव रोल निभाना कितना चैलेंजिंग था?

यह फिल्म मुझे ‘भूल-भुलैया’ की वजह से ऑफर हुई। इसके लिए मैं मुराद भाई का धन्यवाद करता हूं, मैंने सोचा नहीं था कि छोटे पंडित के किरदार को दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलेगा। मैं एक एक्टिंग का विद्यार्थी रहा हूं। मेरे लिए रोज एक नया किरदार निभाना इतना चैलेजिंग नहीं है, जितना एक रोल को बार-बार निभाना। मैंने जब निखिल जी से पूछा कि क्या यह रोल मैं कर सकता हूं तो उन्होंने कहा, बस आप अपनी स्माइल छुपा लीजिएगा बाकी तो आप कर लेंगे।


औरतों के लिए इस फिल्म के क्या मायने हैं?
इस फिल्म में थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त रूप देखने को मिलेगा। जैसा कि हम जानते हैं कि एक औरत अपने विकराल रूप में आती है तो वह दुर्गा बन जाती है। यहां भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मैं बॉलीवुड में लगभग 200 फिल्मों में काम कर चुका हूं। इस दौरान मुझे अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिला। अच्छा लगता है जब दर्शक आपको आपके अलग-अलग किरदारों की वजह से जानते हैं। एक एक्टर के लिए इससे खुशी की बात क्या हो सकती है।


तारा सुतारिया
‘अपूर्वा’ के इस सफर में आप कैसा महसूस कर रही हैं?  

हमेशा से इस दिन का इंतजार था, क्योंकि मैं ऐसे ही अनोखे किरदार को निभाना चाहती थी। मैं खुश हूं क्योंकि इस किरदार को लेकर अभी से मुझे इतना प्यार मिल रहा है। जिस तरह से लोग बोल रहे हैं कि फिल्म में आपका रोल हैरान करने वाला और बेहद अलग लग रहा है। मैं कहूंगी कि ट्रेलर में तो अभी कुछ नहीं है। जब आप फिल्म देखेंगे तो ‘अपूर्वा’ को और ज्यादा पसंद करेंगे। इसमें एंटरटेनमेंट, थ्रिलर और सस्पेंस का जबरदस्त मेल है।  


अभिषेक बनर्जी
ऐसा कौन सा फार्मूला है, जिससे आप हर बार दर्शकों को चौंका देते हैं?

इसका कोई फार्मूला नहीं है। मेरी हमेशा से बस यही कोशिश रहती है कि मैं जिस भी रोल को निभाऊं, उसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले। मैं हमेशा ऐसे रोल करता आया हूं जो मुझे करने में मजा आए। वो कहते हैं न कि दादा जी आपको कहानी सुनाते हैं तो वो कभी बोरिंग नहीं हो सकती। मैं भी ऐसे ही रोल करना पसंद करता हूं। इस फिल्म में भी मेरा किरदार आपको ऐसा ही देखने को मिलेगा।

इस तरह के रोल करने की खास वजह क्या है?
इस तरह के रोल करने का सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं कि मेरे किरदार को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिले। इसके अलावा लोग मुझे हमेशा अलग-अलग किरदार के लिए जानें। मैं सिर्फ एक फ्रेम में बंधकर नहीं रहना चाहता, बस यही मेरा गोल है, जिसके जरिए मैं अपने दर्शकों के दिल में अपनी अलग पहचान बनाने में सफल होना चाहता हूं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Tara SutariaApoorvaentertainmentthrill and suspenseBollywoodinterview

loading...