main page

कबूल है..पूरे खान परिवार की मौजूदगी में काजी ने करवाया अरबाज-शूरा का निकाह,भाई के लिए खुश दिखे सलमान खान

Updated 26 December, 2023 02:12:32 PM

खान फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है। हो भी क्यों ना आखिरकार उनके  बड़े बेटे अरबाज खान ने दोबारा घर जो बसा लिया है। रविवार (24 दिसंबर) को बहन अर्पिता के घर अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग निकाह रचाया। अरबाज खान की खुशियों में शामिल होने के लिए उनके बड़े भाई और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सहित उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। यहां तक कि उनका बेटा अरहान भी उनकी शादी में शामिल हुआ। दूल्हे अरबाज ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपने निकाह समारोह की कईं और इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई:  खान फैमिली में इस समय जश्न का माहौल है। हो भी क्यों ना आखिरकार उनके  बड़े बेटे अरबाज खान ने दोबारा घर जो बसा लिया है। रविवार (24 दिसंबर) को बहन अर्पिता के घर अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग निकाह रचाया। अरबाज खान की खुशियों में शामिल होने के लिए उनके बड़े भाई और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सहित उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। यहां तक कि उनका बेटा अरहान भी उनकी शादी में शामिल हुआ। दूल्हे अरबाज ने अब अपने सोशल मीडिया पर अपने निकाह समारोह की कईं और इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि काजी ने अरबाज और शूरा का निकाह पढ़ा। पहली तस्वीर एक दिल छू लेने वाले पल को कैद करती है जहां एक काजी निकाह करा रहा है और दूल्हा और दुल्हन खुशी से हंस रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में अरबाज के माता-पिता, सलीम खान और सलमा खान, उनके भाई सलमान खान, बेटे अरहान खान और बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री को भी न्यूली वेड कपल के साथ देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर में पूरा परिवार हैप्पी फैमिली पोज देता दिख रहा है. तस्वीर में अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, हेलेन और फैमिली के कईं अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद की तस्वीरों में दूल्हे मियां अरबाज अपनी दुल्हन शौरा के साथ अपने बेटे संग पोज देते दिख रहे हैं।एक आखिरी तस्वीर में अरबाज खान और उनका बेटा हैप्पी पल एंजॉय करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अरबाज ने कैप्शन में लिखा- "यह तुम हो। यह मैं हूं। यह हम हैं।"

Bollywood Tadka

इससे पहले एक्टर ने मलाइका अरोड़ा से शादी की हालांकि 19 साल की शादी के बाद इस जोड़ी ने 2016 में सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी थी और 2017 में 
ऑफिशियली तलाक ले लिया था। अरबाज और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा अरहान है जिसकी ये दोनों को-पैरेंटिंग करते हैं। वहीं मलाइका भी तलाक के बाद अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं और वे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Arbaaz KhanShura KhanNikaahPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...