main page

हाथों में हाथ...ट्विनिंग लुक..लेडी लव संग डिनर डेट पर निकले अरबाज, पैपराजी के सामने ब्लश करती दिखीं शूरा

Updated 08 January, 2024 12:37:59 PM

बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इस समय  हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे हैं। अरबाज ने 24 दिंसबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया था। वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से लेकर अभी तक, जैसे ही ये कपल सामने आता है। 7 जनवरी को इस न्यूलीवेड कपल को मुंबई में बांद्र

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इस समय  हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे हैं। अरबाज ने 24 दिंसबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया था। वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से लेकर अभी तक, जैसे ही ये कपल सामने आता है। 7 जनवरी को इस न्यूलीवेड कपल को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।  इस दौरान कपल ट्विनिंग लुक में दिखा।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो येलो कलर की शाॅर्ट शर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स, बन से कंप्लीट किया था। वहीं अरबाज ओरेंज शर्ट, ब्लैक पैंट में हैंडमस दिखे। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थामें नजर आए।

Bollywood Tadka

शूरा अक्सर पैपराजी के सामने पोज देने से बचती हैं। इस आउटिंग के दौरान  भी पैपराजी को देखकर उन्होंने मुंह नीचे कर लिया था और ब्लश कर रही थीं। अरबाज और शूरा ने कार में पैपराजी के लिए पोज दिए हालांकि इस समय शूरा अपना चेहरा हाथ से छुपा रही थीं और स्माइल कर रही थीं। 

Bollywood Tadka

बता दें अरबाज और शूरा हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मुंबई वापस आए हैं। नया साल सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल कहां गया था। इस बात की जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka

अरबाज ने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है अरहान। साल 2017 इनका तलाक हो गया था। अब अरबाज ने शूरा संग अपनी नई जिंदगी शुरू की है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Arbaaz KhanDinner DateWifeShura khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...