main page

अरबाज़ खान ने ईद पर गर्लफ्रेंड को दी पार्टी, बेटे अरहान भी दिखे साथ

Updated 12 August, 2019 07:32:23 PM

बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान और उनकी लेडीलव जियोर्जिया एंड्रियानी सोमवार को मुंबई के बांद्रा स्थित एक आलीशान हैंगआउट जोन- पाली हिल कैफे में स्पॉट किए गए



बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान और उनकी लेडीलव जियोर्जिया एंड्रियानी सोमवार को मुंबई के बांद्रा स्थित एक आलीशान हैंगआउट जोन- पाली हिल कैफे में स्पॉट किए गए। कैफ़े से बाहर निकलते की उनकी तस्वीरें वायरल हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

जॉर्जिया ऑलिव ग्रीन बॉडीकॉन आउटफिट में स्टाइलिश लग रही थी, जिसे उन्होंने एक ब्लैक श्रग और स्टाइलिश ब्लैक शेड्स के साथ पहन रखा था। उनके बाल खुले हुए थे। साथ ही स्पॉट हुए अरबाज के बेटे अरहान, जो सफेद टी और ग्रे ट्रैक पैंट में डैपर लग रहे थे।
इस बीच, कयास लगाए जा रहे हैं कि जियोर्जिया तमिल वेब-सीरीज 'कैरोलीन कामाक्षी' के साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Bollywood Tadka
एक अख़बार से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "" मैंने कभी भी काम मांगने लिए उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया। मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि उनके जानने से मुझे कॉन्टैक्ट बनाने में मदद मिलती है, लेकिन लास्ट में, मुझे खुद को प्रूव करना ही पड़ेगा। इटैलियन ब्यूटी ने अख़बार को बताया कि अरबाज उनका बहुत समर्थन करते हैं।

Bollywood Tadka
'कैरोलीन कामाक्षी' एक एक्शन-कॉमेडी वेब-सीरीज़ है, जिसमें जियोर्जिया एक फ्रांसीसी अंडरकवर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देगी, जिसे पुडुचेरी में अपनी छुट्टी के दौरान एक असाइनमेंट लेने के लिए मजबूर किया जाता है।
दूसरी तरफ, अरबाज अगली बार प्रिया प्रकाश वारियर की 'श्रीदेवी बंगले' में एक स्पेशल एपीरिएंस में दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Arbaaz KhanGiorgia AndrianiArhaan KhanEntertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...