main page

शौहर अरबाज का हाथ थाम पार्टी करने निकली शूरा, रेड पेंट सूट में 'बर्थडे गर्ल' का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 19 January, 2024 12:05:54 PM

अरबाज खान और शूरा खान टिनसैलटाउन के न्यूलीवेड कपल है। मलाइका से तलाक और जाॅर्जिया से ब्रेकअप के बाद अरबाज ने प्यार को एक और मौका दिया और शूरा खान से शादी की। अरबाज ने दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह किया। वहीं शादी के बाद 18 जनवरी को शूरा ने खान परिवार के साथ अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट की। शूरा के 31वें बर्थडे पर खास पार्टी होस्ट की जिसमें पूरा खान परिवार शामिल हुआ। बर्थडे गर्ल शौहर अरबाज के साथ स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

मुंबई: अरबाज खान और शूरा खान टिनसैलटाउन के न्यूलीवेड कपल है। मलाइका से तलाक और जाॅर्जिया से ब्रेकअप के बाद अरबाज ने प्यार को एक और मौका दिया और शूरा खान से शादी की। अरबाज ने दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह किया।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं शादी के बाद 18 जनवरी को शूरा ने खान परिवार के साथ अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट की। शूरा के 31वें बर्थडे पर खास पार्टी होस्ट की जिसमें पूरा खान परिवार शामिल हुआ। बर्थडे गर्ल शौहर अरबाज के साथ स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो इस समय चर्चा का विषय है। स्टार पत्नी एक खूबसूरत रेड आउटफिट में नजर आईं। लुक की बात करें तो शूरा ने रेड पैंट,ब्लेजर के साथ मैचिंग ब्रालेट पेयर की थी।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, लूज ओपन कर्ली हेयर्स शूरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  वहीं अरबा शर्ट, डेनिम जैकेट और जींस में हैंडसम दिखे। हाथों में हाथ डाल कपल ने जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

पत्नी के बर्थडे पर अरबाज का खास पोस्ट 

अरबाज ने अपने दिल के जज्बातों को खास अंदाज में शेयर किया। रबाज ने बेगम शूरा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में दोनों व्हाइट ट्विनिंग किए दिख रहे हैं। सामने आई फोटो में दोनों एक दूजे में खोए हैं। इसके साथ अरबाज ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी प्यारी शूरा तुम्हे बर्थडे की बहुत सारी शुभकामनाएं… मुझे कोई इतना स्माइल नहीं करवाता जितना तुम मुझे करवाती हो। मैं तुम्हारे साथ बड़ा होना चाहता हूं।

 

ऊप्स.. बड़ा नहीं बूढ़ा.. बहुत बूढ़ा… जब यूनिवर्स हम दोनों को एक साथ लेकर आया तो ये मेरा साथ होने वाली सबसे अच्छी चीज थी। जब मैंने तुम्हारे साथ पहली बार डेट पर गया था। मुझे तभी पता चल गया था कि मैं तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी बिताने वाला हूं आप मुझे अपनी ब्यूटी और दयालुता से हमेशा हैरान कर देती हो। मैं रोज ये बात याद करता हूं जब मैंने आपके लिए कबूल है कहा था। ये शब्द मेरी लाइफ के बेस्ट शब्द थे जो मैंने आपके लिए निकाला था।आई लव यूं।'


 

Content Writer: Smita Sharma

Arbaaz KhanwifeShura Khanbirthday partystylishBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...