main page

न्यूयॉर्क की गलियों में शॉपिंग पर निकलीं अर्चना पूरन सिंह,बोलीं- हम होली खेलकर कपड़े फेंक देते हैं ये बेच रहे हैं

Updated 14 April, 2021 11:22:43 AM

''द कपिल शर्मा शो'' में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह इन दिनों परिवार के साथ अमेरिका में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में अर्चना न्यूयॉर्क की गलियों में स्ट्रीट शॉपिंग के लिए निकलीं। सड़कों पर लगे कुछ स्टालों की झलक अर्चना ने दिखाई है,जहां कुछ कलरफुल कपड़े बिक रहे हैं। इन कलरफुल कपड़ों देख अर्चना काफी मजाक उड़ा रही हैं। उन्होंने इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया।

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह इन दिनों परिवार के साथ अमेरिका में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में अर्चना न्यूयॉर्क की गलियों में स्ट्रीट शॉपिंग के लिए निकलीं।

Bollywood Tadka

सड़कों पर लगे कुछ स्टालों की झलक अर्चना ने दिखाई है,जहां कुछ कलरफुल कपड़े बिक रहे हैं। इन कलरफुल कपड़ों देख अर्चना काफी मजाक उड़ा रही हैं। उन्होंने इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह कहती हैं-'हम होली खेलने के बाद अपने कपड़े फेंकते हैं लेकिन ये इसे यहां बेच रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि लोग इसे खरीद भी रहे हैं।' 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि अर्चना इन दिनों फुल वेकेशन मूड में हैं। वह कभी वो समुद्र किनारे समय बिता रही हैं और कभी लजीज व्यंजनों का आनंद ले रही हैं।  पिछले हफ्ते अर्चना ने वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्‍होंने वैक्‍सीन लगवा ली है। एक्‍ट्रेस ने फैंस से अपील की थी कि वे भी वैक्‍सिनेशन करवा लें।


काम की बात करें तो वह आखिरी बार द कपिल शर्मा शो में नजर आईं थी। अब एक बार फिर  कपिल का शो जल्द ही नए सीजन के साथ कमबैक करने वाला है। खबर है कि मई में कॉमेडी शो नए सीजन के साथ आ रहा है। फिलहाल अर्चना अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकली हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

archana puran singhstreet shoppingnew yorkThe Kapil Sharma ShowBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...