main page

जिंदगी से जंग लड़ रही एक्ट्रेस:  एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए अरिजीत सिंह ने बढ़ाया हाथ,हॉस्पिटल का बिल हुआ 12 लाख के पा

Updated 20 November, 2022 09:04:56 AM

बाॅलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। हाल ही में अरीजीत सिंह ने बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। दरअसल, एंड्रिला शर्मा इस समय जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं। एंड्रिला कोमा में है। एंड्रिला शर्मा को 1 नवंबर 2022 को ब्रेन स्ट्रोक हुआ जिसके बाद से उनकी स्थिति खराब होती चली गई। वहीं उन्हें कई कार्डिएक अरेस्ट भी आ चुके हैं। उनकी स्थिति बेहद नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर है।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। हाल ही में अरीजीत सिंह ने बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। दरअसल, एंड्रिला शर्मा इस समय जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

एंड्रिला कोमा में है। एंड्रिला शर्मा को 1 नवंबर 2022 को ब्रेन स्ट्रोक हुआ जिसके बाद से उनकी स्थिति खराब होती चली गई। वहीं उन्हें कई कार्डिएक अरेस्ट भी आ चुके हैं। उनकी स्थिति बेहद नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर है।

Bollywood Tadka

उसके अस्पताल का खर्च धीरे-धीरे बढ़ रहा है और कथित तौर पर खर्च 12 लाख रुपए तक पार हो गया है। ऐसे में भले ही उनके परिवार ने कभी किसी से आर्थिक मदद नहीं मांगी लेकिन सिंगर अरिजीत सिंह ने खुद ही मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

Bollywood Tadka

एंड्रिला मुर्शिदाबाद से हैं यही अरिजीत सिंह का भी होमटाउन है इसलिए अरिजीत एक्ट्रेस की मदद को करना चाहते हैं। जब अरिजीत को उसकी मौजूदा हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया। अरिजीत ने यह भी वादा किया कि अगर उसे आगे के इलाज के लिए राज्य से बाहर ले जाया जाता है तो भी वह उनके हाॅस्पिटल का सारा खर्च उठाएंगे। 

Bollywood Tadka


बता दें कि एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। काम की बात करें तो वह कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2007 में आए टीवी शो 'झूमर' से डेब्यू किया था। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की काफी फैन-फॉलोइंग है।  इंस्टाग्राम पर एंड्रिला शर्मा के 152000 फॉलोअर्स हैं। वह ज्यादातर तस्वीर और वीडियोज में काफी खुश नजर आती हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Arijit SinghExtendedHelpBengali ActressAindrila SharmaHospital BillBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...