main page

गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स, ड्रग पेडलर्स से था बड़ा कनेक्शन

21 October, 2020 01:12:58 PM

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम काफी एक्टिव है। बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि एनडीपीएस कोर्ट ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को जेल भेज दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के ऐंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम काफी एक्टिव है। बीते दिनों एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि एनडीपीएस कोर्ट ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को जेल भेज दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं। एनसीबी ऑफिसर्स की मानें तो अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई ड्रग पेडलर्स से जुड़े हुए थे। वो एक बहुत बड़े ड्रग सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उन ड्रग पेडलर्स को ड्रग्स सप्लाई की थी जिनसे रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने ड्रग्स खरीदी थी।  

Bollywood Tadka


बता दें अब तक एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में 23 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनो की न्यायक हिरासत के बाद जेल से बाहर आ गई हैं। 


Arjun Rampalgirlfriendbrotheragisilaos demetriadessentjaildrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...