main page

देर रात प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी करते दिखे अर्जुन रामपाल, गैब्रिएला ने यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 05 May, 2019 12:01:32 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट होते रहते है। ऐसे ही शनिवार रात अर्जुन एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ स्पॉट किए गए। ये दोनों फिल्म मेकर अभिषेक कपूर और प्रज्ञा कपूर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। इस दौरान कपल ब्लैक आउटफिट्स में ट्विनिंग करता दिखाई दिया। दोनों ने ही ब्लैक कलर की आउटफिट पहनी थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट होते रहते है। ऐसे ही शनिवार रात अर्जुन एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ स्पॉट किए गए। ये दोनों फिल्म मेकर अभिषेक कपूर और प्रज्ञा कपूर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। इस दौरान कपल ब्लैक आउटफिट्स में ट्विनिंग करता दिखाई दिया। दोनों ने ही ब्लैक कलर की आउटफिट पहनी थी।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों ने मीडिया को कई पोज दिए। तस्वीरें देख साफ पता चल रहा है कि अर्जुन इस हालत में अपनी गर्लफ्रेंड का कितना ध्यान रख रहे है। तस्वीरों में गैब्रिएला का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने आने वाले बच्चे की गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। जहां गैब्रिएला अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं वहीं अर्जुन रामपाल तीसरी बार पापा बनने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी। कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

 

Bollywood Tadka

: Konika

arjun rampalpartygirlfriendgabriellaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...