main page

बेटियों संग अपने बेटे से मिलने पहुंचे अर्जुन रामपाल, हॉस्पिटल के बाहर से तस्वीरें आई सामने

Updated 19 July, 2019 04:12:17 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। अर्जुन तीसरी बार पिता बने है। शुक्रवार के दिन एक्टर को अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया। अस्पताल के बाहर तीनों कैजुएल आउटफिट में नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। अर्जुन तीसरी बार पिता बने है। शुक्रवार के दिन एक्टर को अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया। अस्पताल के बाहर तीनों कैजुएल आउटफिट में नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

अभी तक अर्जुन और गैब्रिएला ने बेटे का नाम तय नहीं किया है। मिड डे से बातचीत में एक्टर से जब बेटे के नाम को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा- "अभी नहीं सोचा है। सोच रहे हैं।"

 

Bollywood Tadka


बता दें कि गुरुवार को जैसे ही गैब्रिएला के मां बनने की खबर आई, अर्जुन की दोनों बेटियां अस्पताल पहुंच गई थीं। वहीं गैब्रिएला के पैरेंट्स भी नन्हे मेहमान से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। बताते चलें कि माहिका और मायरा, अर्जुन और उनकी एक्स-वाइफ मेहर जेसिया की संतान हैं।

 

Bollywood Tadka

 

माहिका और मायरा अपने पिता के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उनकी बेटियों ने ग्रैबिएला को अपना लिया है।

 

Bollywood Tadka

 

इस पर बोलते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा था- 'मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मेरी बेटियां उसे परिवार की तरह अपना लें। मैं खुशनसीब हूं कि वो दोनों मेरी बेटियां हैं।'

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

arjun rampalhospitaldaughterGabriella DemetriadesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...