main page

चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, रांची पुलिस जाएगी मुंबई

12 October, 2019 03:35:18 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बॉयफ्रेंड व बिजेनस पार्टनर कुणाल घूमर के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी। इस वारंट को सिविल कोर्ट की तरहफ से 4 अक्टूबर को जारी किया गया था। बताया जाता है कि तकनीकी कारणों के चलते यह वारंट रांची पुलिस को 9 अक्टूबर को प्राप्त हुआ है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके बॉयफ्रेंड व बिजेनस पार्टनर कुणाल घूमर के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। रांची पुलिस गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी। इस वारंट को सिविल कोर्ट की तरहफ से 4 अक्टूबर को जारी किया गया था। बताया जाता है कि तकनीकी कारणों के चलते यह वारंट रांची पुलिस को 9 अक्टूबर को प्राप्त हुआ है।

Bollywood Tadka

ऐसे में अब रांची पुलिस द्वारा मुम्बई आकर अमीषा और कुणाल दोनों को गिरफ्तार करने की संभावना जताई जा रही है। कोर्ट में रांची के फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह की ओर से 29 मार्च 2019 को अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी और धमकी का मामला दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा और कुणाल ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए रांची के फिल्ममेकर अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे।

Bollywood Tadka

फिल्म का काम 2013 में शुरू हुआ था। अजय के मुताबिक-'अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी और इसके रिलीज होते ही वो उन्हें पूरे पैसे ब्याज के साथ वापिस कर देगी। हालांकि जब तय वक्त पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो मैंने अमीषा से पैसे लौटाने को कहा। इस पर अमीषा ने मुझे 3 करोड़ रुपए का चेक दिया। मैंने चेक जमा किया तो वह बाउंस हो गया।

Bollywood Tadka

मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो उन्होंने टालना शुरू कर दिया। उनके बिजनेस पार्टनर ने वाट्सएप चैट पर अमीषा की राजनीतिक रसूख वाले नेताओं के साथ तस्वीर शेयर कर धमकाने की कोशिश की। उन तस्वीरों के जरिये अमीषा ने मुझे धमकी दी कि कोर्ट या मीडिया में जाने से कुछ निकलने वाला नहीं है।'

Bollywood Tadka

अजय ने आगे कहा-' इसके बाद मैं कोर्ट गया। कोर्ट जाने से पहले अमीषा को कई बार लीगल नोटिस भी भेजेगे। उसका भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। फाइनल मैंने केस करने का फैसला लिया। अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो सकता है। बता दें कि इन आरोपों पर अब तक अमीषा की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।बता दें कि इससे पहले फरवरी में एक इवेंट कंपनी ने भी अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का आरोप है कि अमीषा ने पैसे ले लिए लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमीषा को आखिरी बार फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। अमीषा ने अपने करियर में 'गदर' और 'हमराज' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। वह हाल ही में बिग बाॅस 13 के एक एपिसोड में नजप आईं थीं। 


arrest warrantissuedamisha patelcheque bounce caseranchi civil courtBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...