main page

'लैला' गाने पर अर्शी ने किया बेली डांस, अरेबियन लुक में ढाया कहर

Updated 19 September, 2018 01:20:11 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान अक्सर अपनी हाॅट अदाओ की वजह से सुर्खियाों में रहती हैं। शो से बाहर आने के बाद अर्शी बेहद बोल्ड हो गई है।

मुंबईः रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान अक्सर अपनी हाॅट अदाओ की वजह से सुर्खियाों में रहती हैं। शो से बाहर आने के बाद अर्शी बेहद बोल्ड हो गई है। आए दिन वह अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

 

 

हाल ही में अर्शी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अरेबियन लुक में नजर आ रही हैं। ओरेंज कलर की ड्रेस में अर्शी बेदह खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने मुंह को कवर कर रखा है। 

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, अर्शी इन दिनों सीरियल 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में एक डायन का किरदार निभा रही हैं। यह लुक उन्होंने इस ओश के लिए ही जारी किया है।  शो में रिया और कबीर की सगाई का जश्न मनाया जा रहा है। इस जश्न में ही अर्शी बेली जांस करती नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अर्शी को बिग बॉस 11 का सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाला कंटेस्टेंट माना जाता था। बिग बॉस के इतिहास में अर्शी खान अकेली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें सलमान खान ने एविक्शन के बाद अपने साथ स्टेज शेयर करने के लिए बुलाया।

 

Bollywood Tadka

 

अर्शी सनी लियोन के मुकाबले 2017 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सैलिब्रिटी बनी। अर्शी ने थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने साल 2014 में मिस गलोरी अर्थ ब्यूटी का अवॉर्ड भी जीता हैं।
 

: Neha

arshi khandanceSunny Leonehit songvedio viral

loading...