main page

अर्शी खान जल्द ही इस सुपरस्टार के साथ करेंगी फिल्म में डेब्यू, हीरो का नाम जान उड़ेंगे होश

Updated 21 January, 2018 02:03:35 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' के फिनाले के बाद अब सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। लेकिन उनके फैन्स उन्हें दोबारा ऑन-स्क्रीन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी खान जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी। सोर्स की मानें तो अर्शी ''बाहुबली

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले के बाद अब सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। लेकिन उनके फैन्स उन्हें दोबारा ऑन-स्क्रीन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली अर्शी खान जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी। सोर्स की मानें तो अर्शी 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

अर्शी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी अपने फैन्स के को दी हैं। अर्शी ने लिखा हैं, "#ArshiKhan signed on for a big film project also starring Prabhas. Thank you @BeingSalmanKhan @ColorsTV @EndemolShineIND @BiggBoss. Special thanks to #NevadaPutman।"  हालांकि, अर्शी के इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन 'बिग बॉस' का ये सीजन इस कॉमनर कंटेस्टेंट के लिए बहुत लकी साबित हुआ है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले सीजन की तरह इस साल भी शो में कॉमनर्स को शामिल किया गया था। फिल्म में डेब्यू करने की खबर से पहले ये भी सुनने में आया था कि अर्शी खान 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन में भी शामिल होने वाली हैं।

:

arshi khanbigg boss 11prabhasdebut

loading...