main page

‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी : होटल’ में शामिल हुईं गागा

Updated 27 February, 2015 05:12:41 PM

अंतर्राष्ट्रीय गायिका लेडी गागा ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी’ के पांचवे संस्करण में नजर आएंगी। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, गागा ने ट्विटर पर इस खबर का खुलासा करते हुए

लॉस एंजेलिस: अंतर्राष्ट्रीय गायिका लेडी गागा ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी’ के पांचवे संस्करण में नजर आएंगी। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, गागा ने ट्विटर पर इस खबर का खुलासा करते हुए एक वीडियो साझा की और लिखा कि नए धारावाहिक का नाम ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी : होटल’ है।

वीडियो में 28 वर्षीया गागा अपने चेहरे से नकाब हटाते हुए फुसफुसाहट के साथ ‘होटल’ शब्द का उच्चारण करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘‘अपना आरक्षण अभी करा लीजिए।’’

‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी’ ने जनवरी में अपना ‘फ्रीक शो’ पूरा किया है और अब पांचवा संस्करण शुरू करने जा रहा है। धारावाहिक में गागा की भूमिका का खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन धारावाहिक के अक्टूबर से प्रसारण की उम्मीद जरूर जताई गई है।

धारावाहिक के अन्य कलाकारों के नाम का खुलासा भी अभी नहीं किया गया है। गागा इससे पहले भी अभिनय में हाथ आजमा चुकी हैं। उन्हें ‘मैशेट किल्स’, ‘मपेट्स मोस्ट वांटेड’ और ‘सिन सिटी : ए डैम टू किल फॉर’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

:

Lady GagaAmerican Horror StoryTwitterHollywood news

loading...