main page

टेलीविजन सीरियल की मशहुर एक्ट्रेस बनी बनारसी बहू

Updated 23 April, 2015 12:24:32 AM

टेलीविजन के हिट डेली सोप ससुराल सिमर का में खुशी का किरदार निभाने वाली ज्योत्सना चंदोला की शादी डायरेक्टर नितेश के साथ हो गई है..

वाराणसी. टेलीविजन के हिट डेली सोप ससुराल सिमर में खुशी का किरदार निभाने वाली ज्योत्सना चंदोला की शादी डायरेक्टर नितेश के साथ हो गई है। ज्योत्सना अब बनारसी बाबू की दुल्हनिया बन गईं हैं। उन्होंने वाराणसी में कैन्टोमेंट स्थित एक होटल में दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए। ज्योत्सना के पिता किरण चंदोला ने बताया कि वह अपनी बेटी के बनारस की बहू बनने से काफी खुश हैं। नवाबों के शहर में चली कश्मीरा और मोनिका की मनमर्जियां नवाबों के शहर में हुस्न की बिजली गिराने पहुंची बेगूसराय की बिंदियाटीवी पर डराएगी रीवा की यह राजकुमारी, भाई हैं।
 
हॉन्टेड हाउस में हुआ प्यार
दोनों की पहली मुलाकात हॉन्टेड हाउस सीरियल की शूटिंग के दौरान हुई थी। ज्योत्सना ने बताया कि उन्हें नितेश से पहली ही मुलाकात में प्यार हो गया था। हालांकि, एक-दूसरे को दिल की बात बताने में थोड़ा वक्त जरूर लगा। ये सौभाग्य की बात है कि बनारस उनकी ससुराल बनी। उन्हें यहां की बनारसी साडिय़ां और पकवान काफी पसंद हैं। सीरियल ससुराल सिमर का के बारे में ज्योत्सना ने कहा कि उनके खुशी के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 
 
ऐसे बनी पहचान
पति डायरेक्टर नितेश की पढ़ाई बनारस में ही हुई। बीएचयू से पढ़ाई पूरी करने के बाद वो डायरेक्शन में किस्मत आजमाने वो मुंबई चले गए। वहां बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। ज्योत्सना के पति और डायरेक्टर नितेश सिंह का सबसे हिट शो आहट रहा है।

 

:

TV serialfamousactresslawsTelevision news

loading...