main page

सलमा हायक को प्लास्टिक सर्जरी कराना लगता है जोखिम भरा

Updated 12 June, 2015 10:03:51 AM

अभिनेत्री सलमा हायक का मानना है कि प्लास्टिक सर्जरी कराना ‘‘एक बड़ा जोखिम’’ है लेकिन उन्होंने भविष्य में प्लास्टिक सर्जरी कराने की संभावना से पूरी तरह इंकार नहीं किया।

लंदन: अभिनेत्री सलमा हायक का मानना है कि प्लास्टिक सर्जरी कराना ‘‘एक बड़ा जोखिम’’ है लेकिन उन्होंने भविष्य में प्लास्टिक सर्जरी कराने की संभावना से पूरी तरह इंकार नहीं किया। सौंदर्य प्रसाधन कंपनी नुआंस सलमा हायक की मालिक 48 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनका फिलहाल प्लास्टिक सर्जरी कराने का कोई इरादा नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘सुंदरता के मामले में मैं बड़े जोखिम नहीं उठाती। मुझे लगता है कि प्लास्टिक सर्जरी कराना एक बड़ा जोखिम है। मैं अपने सौंदर्य को लेकर बहुत रूढिवादी हूं। मैं यह नहीं कहती कि मैं कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराउंगी। मैं फिलहाल इसकी कोई योजना नहीं बना रही।

‘‘टेल ऑफ टेल्स’’ की स्टार का मानना है कि बोटोक्स लोगों की सुंदरता नष्ट कर देता है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं बोटोक्स में भरोसा नहीं करती, खासकर जब युवा लोग इसका प्रयोग करते हैं। वे युवा लड़कियों को बताते हैं कि ‘आप अभी यह कराआेगी तो आपको कभी झुर्रियों की परेशानी नहीं होगी।’’ 

:

Plastic surgerybig riskSalma Hayekhollywood actressHollywood news

loading...