main page

प्रेग्‍नेंसी की झूठी खबरों से किम कार्दशियां को नहीं पड़ता फर्क

Updated 20 July, 2015 01:54:44 PM

अमेरिका की मशहूर टीवी स्टार किम कार्दाशियां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती हैं।

लंदन: अमेरिका की मशहूर टीवी स्टार किम कार्दाशियां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की झूठी खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती हैं। हालांकि किम का कहना है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों से परेशान नहीं होती हैं।

हाल ही में किम ने ट्वीट कर कहा, 'सच कहूं तो मुझे ऐसी अफवाहें पसंद हैं जिसमें कहा जाता है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी की बात छिपा रही हूं, क्योंकि मैं बहुत दुबली-पतली हूं। लेकिन अब पांच महीने हो चुके हैं और मैं इसे छिपा नहीं सकती।' बता दें कि इससे पहले भी कई बार किम के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ चुकी हैं।

बता दें कि किम कार्दाशियां दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा एक वीडियो क्लिप से हुआ है, जिसमें वह अपनी बहन को यह खुशखबरी देते दिख रही हैं।

किम कार्दशियां और पॉप स्टार कान्ये वेस्ट का यह दूसरा बच्चा है। इससे पहले उन्हें एक बेटी है। पॉप स्टार कान्ये वेस्ट भी किम कार्दाशियां के प्रेंग्नेंट होने से काफी खुश हैं।

 
:

Kim KardashianPregnancyfalse reportsHollywood news

loading...