main page

कलाकारों ने अपनी कला के जरिए लीजेंड दिलीप कुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 08 July, 2021 05:14:34 PM

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देता नजर आ रहा है। इसी बीच 2 कलाकारों ने अपनी खूबसूरत कला के जरिए ट्रेजेडी किंग को सांत्वना दी है। उनके श्रद्धांजलि देने के इस अनोखे अंदाज को हर कोई पसंद कर रहा है। सोशल मीडिया पर अंतर्राष्ट्रीय रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने दिवंगत दिलीप कुमार के सम्मान में बनाई गई अपनी रेत कला को शेयर किया हैं। उन्होंने इस कला का निर्माण ओडिशा

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देता नजर आ रहा है। इसी बीच 2 कलाकारों ने अपनी खूबसूरत कला के जरिए ट्रेजेडी किंग को सांत्वना दी है। उनके श्रद्धांजलि देने के इस अनोखे अंदाज को हर कोई पसंद कर रहा है।


सोशल मीडिया पर अंतर्राष्ट्रीय रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने दिवंगत दिलीप कुमार के सम्मान में बनाई गई अपनी रेत कला को शेयर किया हैं। उन्होंने इस कला का निर्माण ओडिशा के पुरी समुद्र तट पर रेत पर किया है। इस कला के साथ 'एक युग के अंत' और 'सिनेमा के दिग्गज दिलीप कुमार' भी लिखा गया है।

Bollywood Tadka

 

सुदर्शन के अलावा जोहैब खान ने भी दिलीप कुमार को अपनी कला के जरिए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक चारकोल चित्र के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दी है। चारकोल का उपयोग करके नक्काशीदार सुंदर डिजाइन ने पूरे कैनवास को एक अनोखी श्रद्धांजलि बना दिया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Artistspay tributeDilip KumarartBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...