main page

'पेट में पल रही निशानी अब नहीं रही' पत्नी के मिसकैरेज की बात सुन टूटे अरुण माशेट्टी, फूट-फूट कर रोए यूट्यूबर

Updated 10 January, 2024 12:25:56 PM

मां बनना हर महिला के लिए एक सुखद एहसास होता है। यह वह एहसास होता है जो हर महिला अपने जीवन में पाना चाहती है। लेकिन कई बार महिलाओं को गर्भपात यानि मिस्कैरेज जैसी समस्या से गुजरना पड़ता है। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो मिस्कैरेज से गुजर चुकी हैं। वहीं अब इस लिस्ट में यूट्यूबर और बिग बाॅस 17 में नजर आ रहे अरुण माशेट्टी की पत्नी का नाम शामिल हो गया है। इस बात का खुलासा खुद यूट्यूबर की पत्नी ने किया।

मुंबई: मां बनना हर महिला के लिए एक सुखद एहसास होता है। यह वह एहसास होता है जो हर महिला अपने जीवन में पाना चाहती है। लेकिन कई बार महिलाओं को गर्भपात यानि मिस्कैरेज जैसी समस्या से गुजरना पड़ता है। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो मिस्कैरेज से गुजर चुकी हैं। वहीं अब इस लिस्ट में यूट्यूबर और बिग बाॅस 17 में नजर आ रहे अरुण माशेट्टी की पत्नी का नाम शामिल हो गया है। इस बात का खुलासा खुद यूट्यूबर की पत्नी ने किया।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बिग बाॅस 17 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है जिसमें सभी के परिवार का कोई एक सदस्य यहां आ रहा है और घरवलों से मिल रहा है। इस दौरान अरुण मासशेट्टी की पत्नी भी पहुंचीं। वह अपनी बेटी के साथ शो में नजर आईं। हालांकि अभी ये टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन लाइव फीड में दिखा दिया गया है। उन्होंने शो में एक खुलासा किया जिसको सुनकर अरुण फूट-फूटकर रोने लगे।

Bollywood Tadka

वह इसका खुलासा करती हैं कि उनके पेट में पल रही उनकी निशानी अब इस दुनिया में नहीं रही। अरुण की पत्नी के मुताबिक 2023 में दीवाली के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था जिसे सुनते ही अरुण की आंखों से टप-टप आंसू बहने लगे थे क्योंकि इस मुश्किल वक्त में वह उनके साथ नहीं थे।

 

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान  इंटरव्यू में अरुण की पत्नी मलक ने बताया 'बिग बॉस ने मिसकैरेज वाली न्यूज शो में बताने में मदद की। मैंने अरुण को समधाया कि मुश्किल वक्त बीत गया है। वह परेशान न हों अब। मैं उससे जूझकर बाहर आ चुकी हूं और अब तुमको भी इससे निकलना है। ऐसा हुआ था और अब ये बीत चुका है तो ज्यादा इस बार में नहीं सोचना है।'

वहीं जब जब मलक से पूछा गया कि उन्होंने अकेले इस कठिन समय का सामना कैसे किया क्योंकि अरुण तो शो में थे। इस पर उन्होंने कहा- 'हां ये मुश्किल दौर था लेकिन ये बीत गया और मैं अब ठीक हूं। परेशानी की कोई बात नहीं है।' मगर देखा जाए तो इस बात को भले दो महीने हो चुके हैं लेकिन अरुण के लिए अभी ये शॉकिंग ही है क्योंकि वह तो ये उम्मीद लगाए बैठे थे कि बाहर जाकर बच्चे का चेहरा देखेंगे।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Arun MashetteyWifeMalakMiscarriageStoryBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...