main page

जयपुर में दोस्त की शादी में आर्यन खान का टशन, दूल्हे की विटेंज कार में बारातियों संग झूमे शाहरुख के लाडले

Updated 18 November, 2023 10:55:49 AM

बाॅलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आए दिन आर्यन खान को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बाराती बन कर खूब थिरकते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आए दिन आर्यन खान को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बाराती बन कर खूब थिरकते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, आर्यन राजस्थान के जयपुर में अपने एक दोस्त की शादी में शामिल हुए हैं। ये वीडियो उसी शादी का है जहां वह अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

वायरल वीडियो में आर्यन खान बेज रंग की पैंट, टी-शर्ट के साथ खाकी रंग की शर्ट पहने दिख रहे हैं।आर्यन ने अपने लुक को  ब्लैक-शेड सनग्लासेज से स्टाइल किया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन दोस्तों संग एक विंटेज कार पर हैं और सभी बाराती बनकर खूब डांस कर रहे हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी साल आर्यन ने क्लोदिंग बिजनेस में कदम रखा है। उन्होंने D'yavol नाम से अपना लग्जरी क्लोथ ब्रैंड शुरू किया है। इसके अलावा आर्यन ने अपनी पहली फिल्म की राइटिंग पूरी कर ली है। इस शो का नाम होगा 'स्टारडम' जिसकी शूटिंग की तैयारी भी शुरू हो चुकी है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Aryan KhanfriendbaraatJaipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...