main page

ब्रेकअप को लेकर आशा नेगी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ऋत्विक के लिए अब भी हैं दिल में प्यार'

11 August, 2020 12:52:15 PM

टीवी के फेमस कपल आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी कई सालों से एक साथ रह रहे थे। इनका रिलेशन हमेशा चर्चा का विषय बना रहता था। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पंसद करते थे लेकिन दोनों ने तीन महीने पहले ब्रेकअप कर लिया और एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया। यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया। आशा ने ब्रेकअप की खबर आने तक कभी कुछ नही कहा था। हाल ही में आशा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की हैं।

मुंबई. टीवी के फेमस कपल आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी कई सालों से एक साथ रह रहे थे। इनका रिलेशन हमेशा चर्चा का विषय बना रहता था। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पंसद करते थे लेकिन दोनों ने तीन महीने पहले ब्रेकअप कर लिया और एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया। यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया। आशा ने ब्रेकअप की खबर आने तक कभी कुछ नही कहा था। हाल ही में आशा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की हैं।

Bollywood Tadka
आशा ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं मेरी तरफ से ये बोल सकती हूं कि मुझे ऋत्विक को लेकर कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है। मुझे यकीन है कि ऋत्विक की तरफ से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होंगी। मैं बस इतना चाहती हूं कि वो हमेशा जिन्दगी में आगे बढ़े। मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है।”

Bollywood Tadka
आशा ने टूटे दिल की दास्तान सुनाते हुए कहा- “मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी जगह पर है अभी और जिस भी स्टेट में है अपनी जिंदगियों में इस वक्त, मुझे लगता है कि हम दोनों पूरी कोशिश कर रहें है अपना बेस्ट देने की और दोनों अपना काम कर रहें है।

Bollywood Tadka
 आशा ने ये भी कहा, “मैं फैन्स को यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान है। हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो डिसिजन हम लेते है उसकी आप सभी रिस्पेक्ट करें।”

Bollywood Tadka
 काम की बात करें तो आशा जल्द ही नई वेब सीरीज 'अभय 2' में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में आशा नेगी ने कुणाल खेमू और राम कपूर के साथ काम किया है। 
जिसमें वो एक पत्रकार बनी हैं। आशा अपने इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, “मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया। अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं।”


asha negibreakuprithvik dhanjanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...