main page

फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में एशले ग्राहम ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, छोटी सी ड्रेस में फुल कॉन्फिडेंस के साथ दिए पोज

Updated 17 December, 2022 04:10:56 PM

एशले ग्राहम हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस को बेवर्ली हिल्स के पेनिनसुला होटल में दोस्त तोरी केली की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर उनका हॉट अवतार देखने को मिला। एशले की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर ख

बॉलीवुड तड़का टीम. एशले ग्राहम हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस को बेवर्ली हिल्स के पेनिनसुला होटल में दोस्त तोरी केली की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां एक बार फिर उनका हॉट अवतार देखने को मिला। एशले की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो एशले अपने फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में छोटी से ड्रेस पहनकर पहुंची। एक्ट्रेस गोल्डन कलर की बैकलेस मिनी ड्रेस में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल पेयर किए। न्यूड मेकअप और आंखों में ड्रेस से मैचिंग गोल्डन आइशेडो से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ऑल लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ashley Grahamspottedfriendbirthday partyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...