main page

अश्विनी अय्यर तिवारी 1 अगस्त, 2021 को अपनी पहली नॉवेल 'मैपिंग लव' करेंगी लॉन्च!

Updated 01 July, 2021 01:08:23 PM

फिल्म मेकर और राइटर अश्विनी अय्यर तिवारी अपनी पहली नॉवेल ''मैपिंग लव'' लॉन्च करने जा रहीं हैं। ये नॉवल इस साल...

नई दिल्ली। टैलेंट पावरहाउस अश्विनी अय्यर तिवारी 1 अगस्त को बुक स्टोर्स पर दस्तक देते हुए अपने पहले नॉवेल 'मैपिंग लव' के साथ बतौर काल्पनिक लेखक डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। पुस्तक को पहले 21 मई को लॉन्च किया जाना था, लेकिन फिल्म निर्माता ने कोविड -19 की विनाशकारी दूसरी लहर को देखते हुए पुस्तक के लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया। 

बुक के बारे में बात करते हुए, अश्विनी ने साझा किया, "मैं शांति और घबराहट की अस्पष्टीकृत भावनाओं से भरी हुई हूं, मैंने यह समझा कि जब से मैंने अपना पहला नॉवेल लिखने का यह सफ़र शुरू किया है, तब से मैंने एकांत में लिखने की प्रक्रिया का आनंद लिया है। अब तक यह कहानी सिर्फ मेरी थी, लेकिन अब समय आ गया है कि इसे दुनिया के साथ साझा किया जाए। मैंने इसे पूरे दिल से एक दुनिया की कल्पना करते हुए प्रत्येक शब्द को कागज पर उतारा है। मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि मेरे दर्शक और पाठक मैपिंग लव पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।" 

ऐडवर्टाइज़र से फिल्म निर्माता बनी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर एक हार्दिक वीडियो के साथ खुशखबरी साझा की है। 

कैप्शन में उन्होंने लिखा- 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari)

 

'पंगा' में अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ काम कर चुकीं कंगना रनौत ने भी किताब पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और इसे पढ़ने के लिए अपनी खुशी साझा की है। 

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

'मैपिंग लव' अश्विनी के प्यार का एक श्रम है, जिसमें उन्होंने एक कहानी को ध्यान से पिरोया है, जो उनकी फिल्म 'पंगा', 'निल बटे सन्नाटा' की तरह पाठक के दिल में उतर जाएगी। 

साथ ही, बरेली की बर्फी की निर्देशक सोनी लिव के 'फाडू' के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं।  बहुआयामी फिल्म निर्माता इंफोसिस के संस्थापक श्री नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति की लाइफ स्टोरी पर भी काम कर रही हैं। फिल्म निर्माता दिल को छू लेने वाले कंटेंट की एक श्रृंखला के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसके लिए हम सभी बेहद जिज्ञासु हैं।

Content Writer: Chandan

Ashwiny Iyer Tiwarinovel Mapping LoveAshwiny Iyer Tiwari first novelAshwiny Iyer Tiwari novel nameAshwiny Iyer Tiwari novel mapping love launch dateAshwiny Iyer Tiwari films

loading...