main page

एशियाई खेलों में Gold medal जीतने वाली स्वप्ना बर्मन पर बनेगी बायोपिक

Updated 13 September, 2018 07:13:31 PM

एशियाई खेलों में हेप्टाथलन में स्वर्ण पदक जीतने वाली 21 साल की स्वप्ना बर्मन पर बायोपिक बनाने की तैयारी हो रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता...

मुंबईः एशियाई खेलों में हेप्टाथलन में स्वर्ण पदक जीतने वाली 21 साल की स्वप्ना बर्मन पर बायोपिक बनाने की तैयारी हो रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी ने स्वप्ना पर बायोपिक बनाने की योजना बनाई है। हाल ही में स्वप्ना ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में कहा, जब मैं इंडोनेशिया में थी तब फिल्म निर्माता मुखर्जी ने मुझसे संपर्क किया था। पैरों में 12 उंगलियां रखने वाली स्वप्ना को इन खेलों से पहले सभी ने नकारअंदाका किया था लेकिन इन खेलों के बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

स्वप्ना ने कहा कि वह इस प्रस्ताव से खुश हैं और उन्होंने इसपर अपनी सहमति जता दी है। उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी भूमिका निभाने वाले हेप्टाथलन एथलीट बनने के लिये कड़ी मेहनत करनी होगी और यदि उन्हें मौका दिया जाता है तो वह इसके लिये तैयार हैं।  स्वप्ना एशियाई खेलों में हेप्टाथलन में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट बनी हैं। बंगाल सरकार ने उन्हें 10 लाख रूपये देने के अलावा सरकारी नौकरी की भी पेशकश की है। उनके भाई को पर्यटन विभाग में नौकरी दी गयी है। 

: Pawan Insha

Asian Games 2018gold medalwinnerSwapna Barmanbollywoodbiopic

loading...